अखिलेश यादव बोले- जनाक्रोश से डरी भाजपा, हटा सकती है DM-SP को

Akhilesh Yadav

लखनऊ: हाथरस (Hathras) जिले में 19 वर्षीय युवती की मौत और पुलिस-प्रशासन द्वारा अंतिम संस्कार किए जाने से पूरे देश में गुस्सा है. लोगों सड़कों पर उतरकर विरोध-प्रदर्शन कर रहे है. तो वहीं, पूर्व मुख्यमंत्री व समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने तस्वीरें ट्वीट करते हुए प्रदेश सरकार पर हमला बोला हैं.

जनाक्रोश से डर गई है भाजपा: अखिलेश यादव
यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री व समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को प्रदर्शन कर रहे समाजवादी पार्टी के कार्याकर्ताओं पर पुलिस द्वारा लाठी चार्ज की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करते हुए योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) सरकार पर हमला बोला हैं.

अखिलेश यादव ने लिखा, ‘हाथरस कांड में जनाक्रोश से डरी भाजपा अपने कृत्य छिपाने के लिए DM-SP को हटा सकती है. सपा की मांग है कि इन पर FIR हो जिससे ये सच उगलें कि इन्होंने किसके दबाव में ऐसा किया. भाजपा की नीतियों ने उप्र में DM-SP की कुछ नयी गैंग को जन्म दिया है, पहले महोबा व अब हाथरस जिसके गवाह हैं.

सत्य की आवाज अहिंसक तरीके से दबाई: अखिलेश
अखिलेश यादव ने एक के बाद एक कई ट्वीट करते हुए लिखा, ‘आज ‘हाथरस की बेटी’ के लिए ‘मौन व्रत’ रख धरने पर बैठने जा रहे सपा के वरिष्ठ नेताओं व विधायकों को भाजपा सरकार ने गिरफ़्तार करके बापू-शास्त्री की जंयती के दिन सत्य की आवाज़ अहिंसक तरीक़े से दबाई है. निंदनीय! सपा हाथरस के डीएम, एसपी पर FIR की मांग करती है.

DM-SP पर गिर सकती है गाज
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हाथरस कांड को लेकर उत्तर प्रदेश की योगी सरकार हरकत में आ गई है. सूत्रों के मुताबिक, सरकार हाथरस के जिलाधिकारी और SP के खिलाफ कार्रवाई कर सकती है. दोनों अधिकारियों पर किसी भी वक्त गाज गिर सकती है. जिस तरीके से हाथरस प्रशासन ने इस पूरे मामले को हैंडल किया है उससे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बेहद नाराज हैं और जल्द ही कार्रवाई के आसार हैं.

ये भी पढ़ें:- हाथरस गैंगरेप केस: सीएम योगी से प्रियंका गांधी ने पूछे ये तीन सवाल

VOI News पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक, टेलीग्राम और ट्विटर पर फॉलो करें.