प्रियंका गांधी के नेतृत्व में लड़ा जाएगा 2022 का विधानसभा चुनाव

लखनऊ. आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने बड़ा ऐलान किया हैं. उन्होंने कहा कि पार्टी 2022 का विधानसभा चुनाव कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के नेतृत्व में लड़ेगी. इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस पार्टी किसी भी राजनीतिक दल के साथ गठबंधन नहीं करेगी.

उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने रविवार को न्यूज़ एजेंसी पीटीआई के साथ बातचीत की. इस दौरान उन्होंने कहा, उत्तर प्रदेश उनकी धरती है. वह (प्रियंका गांधी) इसी जगह रहती हैं. उन्हें और उनके परिवार को यूपी की मिट्टी से और यूपी के करोड़ों लोगों से लगाव है. वह करोड़ों लोगों के दिलों में बसती हैं.

निस्संदेह उनके नेतृत्व में पार्टी यूपी विधानसभा चुनाव लड़ेगी. प्रियंका गांधी हमारी पार्टी का चेहरा होंगी. उन्होंने कहा कि पार्टी लोगों की आवाज बनेगी और जनता हमें आशीर्वाद देगी. इतना ही नहीं, उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि कांग्रेस किसी भी राजनीतिक दल के साथ गठबंधन नहीं करेगी लेकिन जनता, लोकतंत्र, युवाओं, किसानों, गरीबों, दलितों, शोषितों और वंचितों के साथ गठजोड़ होगा.

प्रियंका गांधी की बढ़ी सक्रियता
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की सक्रियता उत्तर प्रदेश में तेजी से बढ़ी हैं, साथ उन्होंने महिला अपराध, बाल अपराध, प्रवासी श्रमिक जैसे मुद्दों पर योगी सरकार को जमकर घेरा. उन्होंने प्रवासी श्रमिकों को घर भेजने का इंतजाम भी किया था, लेकिन प्रदेश सरकार ने बसों की फिटनेस का हवाला देते हुए उन्हें रोक दिया. इस मुद्दे ने काफी तूल पकड़ा था.

ये भी पढ़ें:- यूपी के इन जिलों में बारिश की आशंका, IMD ने जारी किया ऑरेंज अलर्ट

VOI News पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक, टेलीग्राम और ट्विटर पर फॉलो करें.