हाथरस गैंगरेप केस: सीएम योगी से प्रियंका गांधी ने पूछे ये तीन सवाल

Priyanka Gandhi

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की प्रभारी व कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने बुधवार को वीडियो सोशल मीडिया पर जारी कर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath ) से तीन बड़े सवाल पूछे हैं. यह सवाल हाथरस गैंगरेप केस से जुड़े हुए है. साथ ही पूछा है कि किस तरह के मुख्यमंत्री है आप?

सीएम योगी से पूछे ये तीन सवाल
उत्तर प्रदेश प्रभारी व कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने बुधवार (30 सितंबर) को ट्वीट कर योगी आदित्यनाथ सरकार पर हमला बोला हैं. साथ ही वीडियो जारी कर तीन सवाल भी पूछे हैं. प्रियंका गांधी वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘मैं यूपी के मुख्यमंत्री से कुछ सवाल पूछना चाहती हूं –
1. परिजनों से जबरदस्ती छीन कर पीड़िता के शव को जलवा देने का आदेश किसने दिया?
2. पिछले 14 दिन से कहां सोए हुए थे आप? क्यों हरकत में नहीं आए?
3. कब तक चलेगा ये सब? कैसे मुख्यमंत्री हैं आप?

हादसे के 15 दिन बाद आया बयान

वीडियो जारी करते हुए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा, ये हादसा 14 तारीख को हुआ और आज 30 तारीख है. आज पहली बार मुख्यमंत्री ने इस हादसे पर बयान दिया है. इतनी हैवानियत हुई उस लड़की के साथ, इतना बड़ा हादसा हुआ और 15 दिन बाद इनका बयान आया और बयान में क्या कहते हैं, प्रधानमंत्री का फोन आया और मैंने एसआईटी को बनाया.

क्या आपको PM मोदी के फोन का इंतजार था

प्रियंका ने पूछा, क्या आपको प्रधानमंत्री के फोन का इंतजार था. क्या 15 दिनों के लिए आप कुछ नहीं कर पाए. इस लड़की का इलाज नहीं किया आपने. पीड़िता को किसी अच्छे अस्पताल में नहीं ले गए. परसों रात को इन्हें दिल्ली लाया गया. उसके परिवार के साथ कैसा व्यवहार किया गया कि अपनी बेटी की लाश आखिरी बार अपने घर नहीं ले जा पाए. उसकी चिता उसके पिता जला नहीं पाए, उन्हें एक कमरे में बंद ​किया. इस तरह का व्यवहार अमानवीयता का सबसे बड़ा उदाहरण है.

ये भी पढ़ें:- UP उपचुनाव: 7 सीटों पर इस तारीख को होगी वोटिंग, इस दिन आएगा रिजल्ट

VOI News पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक, टेलीग्राम और ट्विटर पर फॉलो करें.