बुलंदशहर: पुलिसकर्मियों ने बच्चों से निकलवाया वलीपुरा नहर में मिला शव

बुलंदशहर. उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में यूपी पुलिस का संवेदनहीन चेहरा देखने को मिला है. दरअसल, यहां बुधवार की सुबह एक शव वली पुरा नहर में उतराता हुआ मिला. शव मिलने की सूचना पर कोतवाली नगर पुलिस मौके पर पहुंच गई. इस दौरान पुलिस ने वहां खेल रहे बच्चों से शव को बाहर निकलवाया और पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.

बच्चों से शव निकलवाने का वीडियो वायरल होने के बाद आधिकारियों में हड़कंप मच गया. बुलंदशहर के एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने दरोगा और कांन्स्टेबल के खिलाफ कार्रवाई करते हुए लाइन हाजिर कर दिया. साथ ही इस मामले की जांच सीओ सिटी को सौंप दी गई है. फिलहाल शव की पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस को आशंका है कि शव बह कर यहां आया था, इसकी भी जांच की जा रही है.

क्या है पूरा मामला
कोतवाली नगर पुलिस को बुधवार की सुबह सूचना मिली कि वली पुरा नहर में एक शव पड़ा हुआ है. शव मिलने की सूचना पर उप-निरीक्षक रामनरेश व आरक्षी महावीर मौके पर पहुंच गए. पुलिसकर्मियों ने नहर के किनारे खेल रहे बच्चों से शव को बाहर निकलवाया. इस दौरान नाबालिग बच्चे शव को लाठी और रस्सी से खींचते हुए नजर आए और यह सब पुलिस के सामने होता रहा.

लोगों ने वीडियो बनाकर कर दिया वायरल
इस दौरान कुछ लोगों ने पूरी घटना का वीडियो बना लिया और मीडिया कर्मियों तक पहुंचा. जब इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई तो वीडियो को देख एसएसपी ने दोनों पुलिसकर्मी को लाइन हाजिर कर घटना की जांच क्षेत्राधिकारी नगर को सौंप दी. एसएसपी ने बताया कि दोनों पुलिसकर्मियों का आचरण पुलिस की छवि को धूमिल करने वाला है. ऐसा नहीं होना चाहिए था.

ये भी पढ़ें:- हाजी अलीम: CBCID बरेली ने बुलंदशहर पहुंचकर दर्ज किए बयान

VOI News पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूबफेसबुकटेलीग्राम और ट्विटर पर फॉलो करें.