नाग को मारने से गुस्साई नागिन ने ऐसे लिया इंतकाम, जानकर रूह तक कांप जाएगी

प्रतीकात्मक तस्वीर

बहराइच: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले से एक ऐसी घटना सामने आई है, जिस सुनकर आपकी रूह तक कांप जाएगी. दरअसल, बहराइच जिले में एक नागिन लोगों से इंतकाम ले रही है. ये कोई फिल्मी कहानी नहीं, बल्कि बहराइच जिले के रुपईडीहा थाने क्षेत्र के बाबागंज चिलबिला गांव के लोगों का कहना है. ग्रामीणों के मुताबिक, नागिन ने एक या दो नहीं, बल्कि 26 लोगों को अब तक डस लिया है.

हालांकि, इस खबर की पुष्टि वॉयस ऑफ इंडिया न्यूज़ नहीं करता. बता दें कि यह मामला बहराइच के रुपईडीहा थाना क्षेत्र के बाबागंज इलाके चिलबिला गांव का है. यहां इन दिनों खेतों में पानी भर जाने से जहरीले सांपों का निकलना बदस्तूर जारी है. शंकरपुर, चिलबिला, बेलभरिया सहित कुछ गांव में दो दर्जन से ज्यादा ग्रामीणों सहित आधा दर्जन पशुओं को सांप काट चुका है. शंकरपुर में जानवरों को चारा लगाने जा रहे इबरार को रविवार को एक सांप दिखाई दिया. सांप को देखने के बाद इबरार वहां से भाग गया. इस बीच किसी ने जहरीले सांप को मार डाला.

सांप को मारने जाने के दो दिनों में संदीप, गुलाबी देवी, शीला देवी, माया देवी, झल्ले, नेहा, धर्म प्रकाश, विपिन, चिरकू, भागीरथ की पत्नी, नगरिया, बैधे, पवन समेत 26 ग्रामीणों को नागिन ने डस लिया है. जिनमें से मुनीष कुमार की रविवार को मौत हो गई है. ग्रामीणों ने बताया कि नाग पंचमी के दिन गांव के मंदिर में रह रहे नाग के जोड़े में से नाग को ग्रामीणों ने मार डाला था. तब से गुस्साई नागिन ने गांव में आतंक मचा रखा है.

पीड़ितों ने बताया कि सोते समय उन्हें सर्प दंश का अहसास होता है, लेकिन उन्हें नागिन दिखाई भी नहीं देती है. झाड़-फूंक करने वाले भी गांव में जाने से कतरा रहे हैं. गांव में दहशत का माहौल है, लोग अपने बच्चों को रिश्तेदारी में भेज रहे हैं. प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बाबागंज के चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर विवेक सिंह ने बताया कि अस्पताल में सांप की वैक्सीन मौजूद है. तत्काल मरीज को अस्पताल पहुंचाने की व्यवस्था करनी चाहिए.

ये भी पढ़ें:- राम मंदिर भूमि-पूजन से पहले अयोध्या में मनाई जाएगी दीपावली

VOI News पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक, टेलीग्राम और ट्विटर पर
फॉलो करें.