Anushka से चाहती थी मिलना, इस लिए किशोरी ने उठाया ये कदम

Mainpuri News. बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) मिलने के लिए एक किशोरी ने ऐसा कदम उठाया कि उसके परिजन भी परेशान हो गए. दरअसल, यह मामला उत्तर प्रदेश के Mainpuri जिले से सामने आया है.

Anushka Sharma से मिलने निकली थी घर से
किशनी थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी किशोरी Anushka Sharma से मिलने के लिए कुछ दिन पूर्व घर से गेहूं पिसाकर लाने की बात कहकर निकली थी. इसके बाद वह घर नहीं लौटी. काफी तलाश के बाद भी जब कोई पता नहीं लगा. तब भाई की ओर से थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी.

दिल्ली में मिली लोकेशन
किशोरी की तलाश में मैनपुरी पुलिस जुटी हुई थी. इस दौरान किशोरी की लोकेशन दिल्ली में मिली. इस पर पुलिस दिल्ली के लिए रवाना हो गई. पुलिस ने किशोरी को दिल्ली में एक रेलवे स्टेशन से बरामद कर लिया.

किशोरी के मिलने पर परिजनों ने ली राहत की सांस
शनिवार को पुलिस उसे किशनी थाने लेकर पहुंची. बता दें, किशोरी के लापता होने से परिजन परेशान और चिंतिन हो गए थे. उसके सही सलामत मिलने पर उन्होंने राहत की सांस ली.

Anushka से मिलने जाना चाहती थी मुंबई
पुलिस पूछताछ में उसने बताया कि वह मुंबई जाना चाहती थी. उसने टीवी पर एक कार्यक्रम देखा था. इसके बाद से वह अभिनेत्री अनुष्का शर्मा से बेहद प्रभावित है. वह मुंबई जाकर अनुष्का शर्मा से मिलना चाहती थी.

मुंबई जाने के लिए चुराए थे पांच हजार रुपए
मुंबई जाने के लिए उसने घर से पांच हजार रुपये भी चुराए थे. पुलिस ने किशोरी का मेडिकल कराया. इसके बाद उसे परिजनों के सुपुर्द कर दिया.

ये भी पढ़ें:- नाविक परिवारों की मदद के लिए Sonu Sood ने फिर बढ़ाया हाथ

VOI News पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूबफेसबुकटेलीग्राम और ट्विटर पर फॉलो करें.