BJP में जाने की चर्चा पर जानिए Congress विधायक Aditi Singh ने क्या कहा?

रायबरेली: अदिति सिंह (Aditi Singh) रायबरेली की सदर सीट से कांग्रेस (Congress) की विधायक हैं और स्व. अखिलेश सिंह की बेटी है. अदिति गांधी परिवार और खासकर प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) की करीबी मानी जाती हैं, लेकिन पिछले कुछ दिनों से अदिति सिंह के तेवर बदले-बदले नजर आ रहे हैं. एक दिन पहले ही गांधी जयंती के मौके पर वह उत्तर प्रदेश विधानसभा के सत्र में शामिल हुईं. जबकि कांग्रेस पार्टी ने इस विशेष सत्र का बहिष्कार करने का ऐलान किया था.

चर्चा है कि वह बीजेपी में शामिल हो सकती हैं. लेकिन गुरुवार को उन्होंने मीडिया से बात करते हुए इन चर्चाओं का खंडन कर दिया. मीडिया के एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि ऐसा कुछ नहीं है. उन्होंने कहा, ‘ये गांधी जी को श्रद्धांजलि देने का सबसे अच्छा मौका है और मैंने वहीं किया. मुझे जो सही लगता है, मैं करती हूं.

उन्होंने कहा कि वह सदन में आईं और चर्चा में हिस्सा लिया, क्योंकि उन्हें ऐसा करना सही लगा. अदिति ने कहा कि मैं पार्टी लाइन से ऊपर उठी और विकास पर बात करने की कोशिश की. ये मेरी पहली और शीर्ष प्राथमिकता है. उन्होंने अपने द्वारा पार्टी के विरुद्ध जाकर उठाए गए कदम को लेकर कहा कि अगर पार्टी मेरे खिलाफ अनुशासनत्मक कार्रवाई करती है तो यह पार्टी का निर्णय होगा और पार्टी जो भी निर्णय लेगी मैं उसे स्वीकार करने के लिए तैयार हूं.