शादी करने घर से निकला दूल्हा, पर बीच रास्ते में कोरोना रिपोर्ट लेकर पहुंचे अधिकारी

प्रतीकात्मक फोटो

अमेठी: शादी के सपने सजोए एक दूल्हा बारात लेकर शादी करने निकला, लेकिन बीच रास्त में कुछ ऐसा हुआ कि वो ससुराल की जगह अस्पताल पहुंच गया. दरअसल दूल्हे और उसके पिता की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई हैं. इसके बाद पुलिस ने दोनों को रास्ते से पकड़कर अस्पताल भेज दिया.

यह पूरा वाक्या अमेठी जिले के हैदरगढ़ इलाके का है. बता दें, राम बरन व उनको बेटा भानु प्रताप बरसंड़ा गांव के रहने वाले है. हाल ही में दोनों दिल्ली से वापस गांव लौटे थे. दूल्हे और उसके पिता राम बरन ने 16 तारीख को सैंपल जांच के लिए दिया था. शुक्रवार शाम को आई दोनों की रिपोर्ट पॉजिटिव निकली.

दोनों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया. सक्रियता दिखाते हुए जिला प्रशासन के अधिकारी दूल्हे भानु के घर पहुंचे और बारात रुकवाई. हालांकि दूल्हा और कुछ बराती पहले ही हैदरगढ़ के लिए निकल चुके थे. प्रशासन ने बारात को हैदरगढ़ के रास्ते में रोक दिया.

इसके बाद प्रशासन ने दूल्हे और उसके पिता समेत 10 लोगों को हैदरगढ़ से वापस लाकर अस्पताल में भर्ती करवाया. इस बात की पुष्टि अमेठी सीएमओ राजेश मोहन श्रीवास्तव ने की है. आपको बता दें कि अमेठी में शुक्रवार की शाम आई रिपोर्ट में नौ लोग कोरोना संक्रमित पाए गए.

ये भी पढ़ें:- COVID-19 अस्पतालों में मोबाइल ‘बैन’ का आदेश योगी सरकार ने लिया वापस

VOI News पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूबफेसबुकटेलीग्राम और ट्विटर पर फॉलो करें.