10 व 100 के नोट पार्क में पड़े थे, नहीं हुई किसी की उठाने की हिम्मत

आगरा: कोरोना वायरस महामारी के बीच उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में 10, 50 व 100 के नोट पड़े मिले. नोट मिलने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. लेकिन किसी ने उन रुपयों की उठाने की हिम्मत नहीं की, जिसके बाद पुलिस बुलानी पड़ी. मौके पर पहुंची पुलिस रुपयों को कब्जे लेकर साथ ले गई.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मामला आगरा जिले के आवास विकास कॉलोनी के सेक्टर 8 का है। यहां एक पार्क में शुक्रवार सुबह एक युवक अपने मकान के बाहर टहल रहा था. तभी उसकी नजर कॉलोनी के पार्क की दीवार के पास पड़ी. वहां पर 10, 50 और 100 के नोट पड़े हुए थे.

पहले तो युवक को लगा कि वह किसी के गिर गए होंगे, लेकिन कॉलोनी में आसपास पूछने पर भी नोटों के बारे में कोई कुछ नहीं बता सका. इस पर किसी साजिश का अंदेशा हुआ तो उसने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने कॉलोनीवासियों से जानकारी ली, लेकिन कोई कुछ बता नहीं सका.

जिसके बाद पुलिसकर्मी ने एक पॉलिथिन में नोटों को रख अपने कब्जे ले लिया और साथ ले गई. रुपए पार्क में कहां से आए हैं और किसके हैं? इस बारे में पुलिस छानबीन कर रही है.

आगरा में 342 केस, एसएन मेडिकल कॉलेज का डॉक्टर संक्रमित
आगरा में अब तक 342 केस सामने आ चुके हैं. शुक्रवार को सहारनपुर में 12, कानपुर में छह, फिरोजाबाद में सात, बस्ती में तीन, मथुरा में एक नया पॉजिटिव केस मिले. वहीं, एसएन मेडिकल कॉलेज के चिकित्सक भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया. जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है.

ये भी पढ़ें:- बुलंदशहर: क्वारंटाइन खत्म होते ही 45 जमातियों को भेजा गया जेल