बुलंदशहर: मुठभेड़ में पकड़ा गया 25 हजार का इनामी ऐंडा, सिपाही घायल

बुलंदशहर. स्वाट टीम और औरंगाबाद पुलिस की शनिवार देर रात 25 हजार रुपए के इनामी बदमाश मनीष उर्फ ऐंडा से मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ में इनामी बदमाश मनीष पैर में गोली लगने से घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए सीएचसी लखावटी में भर्ती कराया. बता दें गिरफ्तार बदमाश मनीष उर्फ ऐंडा पर लूट और चोरी के करीब 14 मुकदमे दर्ज है.

बुलंदशहर एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने रविवार को मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि शनिवार की देर रात स्वाट टीम को सूचना मिली कि इनामी बदमाश किसी वारदात को अंजाम देने के उद्देश्य से अपने साथियों से मिलने पीपला नहर की तरफ आ रहा है.

सूचना मिलते ही स्वाट प्रभारी दीक्षित कुमार त्यागी और औरंगाबाद थाने के प्रभारी निरीक्षक सुभाष सिंह पुलिस टीम के पिपाला नहर स्थित पुलिस चैक पोस्ट पर पहुंचकर चैकिंग करने लगे. तभी कुछ देर बाद बाइक पर सवार एक व्यक्ति आता दिखाई दिया, जिसको पुलिस टीम द्वारा रुकने का इशारा किया गया.

पुलिस को देखकर बदमाश मनीष नहर की पटरी पर भागने लगा. बदमाश को भागते देखकर पुलिस द्वारा उसकी घेराबंदी की गई. जिस पर बदमाश मनीष ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी. जिसमें एक आरक्षी मनीष शर्मा घायल हो गया. तो वहीं, पुलिस की तरफ से कई राउंड गोलिया चली. जिसमें मनीष उर्फ ऐंडा गोली लगने से घायल हो गया.

दोनों घायलों को इलाज के लिए सीएचसी लखावटी में भर्ती कराया गया. एसएसपी ने बताया कि बदमाश मनीष के पास से एक बाइक व नाजायज अस्लाह बरामद हुआ हैं. पुलिस गिरफ्त में आया मनीष उर्फ ऐंडा शातिर किस्म लुटेरा और चोर है, जिसके द्वारा पूर्व में बुलंदशहर एवं आसपास के क्षेत्रों में लूट, चोरी जैसी कई घटनाएं को अंजाम दिया गया है.

बता दें कि मनीष उर्फ ऐंडा पर की शीघ्र गिरफ्तारी हेतु एसएसपी बुलंदशहर द्वारा 25,000 रूपए का पुरस्कार इनाम किया गया था. पुलिस की मानें तो मनीष के ऊपर औरंगाबाद और बुलंदशहर कोतवाली देहात में करीब 14 मुकदमे दर्ज है.

ये भी पढ़ें:- बुलंदशहर: वाहन चोर गिरोह के चार सदस्य गिरफ्तार, 10 बाइक बरामद

VOI News पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक, टेलीग्राम और ट्विटर पर फॉलो करें.