Bulandshahr: कोविड हॉस्पिटल में मिल रहा बेकार भोजन, डॉक्टर ने किया हंगामा

Bulandshahr

Bulandshahr News: खुर्जा के लेवल 2 कोविड हॉस्पिटल में मरीजों के साथ-साथ वहां काम करने वाले कर्मचारियों, डॉक्टरों ने भी गुणवत्ताहीन खाना मिलने पर प्रदर्शन किया. हंगामे और प्रदर्शन की सूचना पर सीएमएस मौके पर पहुंचे. सीएमसए ने रसोई संचालक को जमकर फटकार लगाई और पूरी मामले की जांच कर कार्रवाई की बात की.

क्या है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक, मामला बुलंदशहर (Bulandshahr) जिले के खुर्जा स्थित कोविड लेवल 2 जटिया हॉस्पिटल का है. इस हॉस्पिटल में कर्मचारी और डॉक्टरों के खाने लिए रसोई बनी हुई है. मंगलवार की रात अस्पताल कर्मचारी एकत्रित हुए, जिसके बाद वह अस्पताल की रसोई में पहुंच गए. यहां उन्होंने रसोई ठेकेदार पर गुणवत्ताहीन रोटी और सब्जी बनवाने का आरोप लगाते हुए हंगामा करना शुरू कर दिया.

डॉक्टरों ने भी खाने पर उठाये सवाल

डॉक्टरों की मानें तो हमें काफी समय से मरीजों की शिकायत मिल रही थी. तो वहीं, अब लेवल 2 हॉस्पिटल के कर्मचारियों और डॉक्टरों ने भी खाने पर सवाल उठाये. डॉक्टर और कर्मचारियों का आरोप है कि जो खाना हमें ठीक से नहीं मिलता तो मरीजों को कैसा खाना दिया जाता होगा. इसके अलावा रसोई में गंदगी का अंबार रहता है.

हंगामे की सूचना पर पहुंचे CMS

कर्मचारियों का कहना है कि खाना मानकर के अनुसार नहीं मिलता, मात्रा पूरी नहीं मिलती और न ही समय पर खाना दिया जाता है. वहीं, प्रदर्शन की सूचना मिलने पर तत्काल सीएमएस मौके पर पहुंचे और डॉक्टर और कर्मचारियों को समझाकर शांत कराया. इसकी जानकारी जिले के सीएमओ को भी दी गई.

सीएमओ ने दिया कार्रवाई का आश्वासन

सूचना पर सीएमओ भावतोष शंखधर मौके पर पहुंचे, जहां उन्होंने मामले की जांच की. उन्होंने हंगामा कर रहे कर्मचारियों को रसोई ठेकेदार के खिलाफ कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है. जिसके बाद अस्पताल कर्मी शांत हुए.

ये भी पढ़ें:- मुर्दा शख्स को बुलंदशहर पुलिस ने किया जिंदा, इस कहानी को सुन आप भी चौंक जाएंगे

VOI News पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक, टेलीग्राम और ट्विटर पर फॉलो करें.