ठीक होने के बाद कनिका कपूर ने तोड़ी चुप्पी, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

लखनऊ: बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर (kanika kapoor) कोरोना वायरस (COVID-19) से संक्रमित होने के बाद मीडिया की सुर्खियों में आ गई थी. इस दौरान कनिका पर लापरवाही के आरोपों के साथ पुलिस ने FIR भी दर्ज की थी. अब वह पूरी तरह ठीक हो चुकी हैं और अपने माता-पिता के साथ लखनऊ में होम क्वारंटाइन में है.

क्वारंटाइन के बीच कनिका कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें उन्होंने खुद पर लगे आरोपों पर चुप्पी तोड़ते हुए काफी कुछ कहा है. कनिका कपूर ने लिखा है, ‘मुझे पता है कि मेरे बारे में कई कहानियां बनाई गई हैं. इनमें से ज्यादातर इसलिए बढ़ीं क्योंकि मैं अब तक चुप थी. लेकिन, मैं इसलिए चुप नहीं थी, क्योंकि मैं गलत थी.

मैं बस इस बात का इंतजार कर रही थी कि लोगों तक सच्चाई खुद-ब-खुद पहुंच जाए. मुझे पता है कि लोगों तक गलत जानकारी पहुंचाई गई है. मैं अपने परिजनों, दोस्तों और सपोर्टर्स को धन्यवाद कहना चाहती हूं. जो इस दौर में भी मेरे साथ खड़े रहे और मुझे समझा.’

View this post on Instagram

Stay Home Stay Safe 🙏🏼

A post shared by Kanika Kapoor (@kanik4kapoor) on

कनिका ने आगे लिखा है, ‘मैं अभी लखनऊ में अपने माता-पिता के साथ होम क्वारंटाइन में टाइम बिता रही हैं. लंदन, मुंबई या लखनऊ में मैं जिन भी लोगों के संपर्क में आई थी, उनमें किसी में कोरोना की पुष्टि नहीं हुई है. सभी के कोरोना टेस्ट नेगेटिव पाए गए हैं. मैं 10 मार्च को लंदन (London) से भारत वापस लौटी थी.

यहां आते ही इंटरनेशनल एरयरपोर्ट पर मेरी स्क्रीनिंग भी की गई. उस समय तक ऐसी कोई एडवायजरी जारी नहीं की गई थी कि लंदन से वापस आने के बाद मुझे खुद को क्वारंटाइन करके रखना है. मुझे वहां से वापस आने के बाद किसी तरह की दिक्कत नहीं थी, इसलिए मैंने खुद को क्वारंटाइन नहीं किया.’

अपने पूरी यात्रा की जानकारी देते हुए कनिका कपूर ने लिखा, “मैं उम्मीद करती हूं कि इस मैटर से लोग सच्चाई और संवेदनशीलता के साथ डील करें. इंसान पर नाकारात्मकता थोपने से सच्चाई नहीं बदलती.” कनिका कपूर के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें:- कनिका कपूर की पांचवी रिपोर्ट आई सामने, डॉक्टरों ने दिया हेल्थ अपडेट