बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर का तीसरा टेस्ट भी निकला पॉजिटिव

लखनऊ: बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर की तबीयत को लेकर संजय गांधी पीजीआई के डॉक्टरों ने हेल्थ अपडेट दिया है. अस्पताल में भर्ती कानिका कपूर की तीसरी जांच रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें वो पॉजिटिव हैं. एक हफ्ते से अस्पताल में भर्ती कनिका की दूसरे टेस्ट की रिपोर्ट तीन दिन पहले मंगलवार को आई थी. बता दें, कनिका कपूर की हर 48 घंटे में जांच हो रही है.

हर 48 घंटे में कनिका कपूर की हो रही जांच
लखनऊ के सीएमओ डॉक्टर नरेंद्र अग्रवाल ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि कनिका कपूर की हर 48 घंटे में जांच की जा रही है. डॉकटरों ने बताया कि फिलहाल कनिका कपूर की हालत ठीक है. अस्पताल में उनको आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है. इससे पहले कोरोना वायरस की चपेट में आईं बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर के कनिका के घर वालों ने पहले टेस्ट को लेकर सवाल उठाये थे.

परिजनों ने उठाये थे टेस्ट पर सवाल
इस रिपोर्ट में कनिका की उम्र और जेंडर गलत लिखे थे. कनिका की उम्र 28 साल लिखी गई है और उसे पुरुष लिखा गया है. ऐसे में कहीं किसी और की रिपोर्ट के साथ तो ये गड़बड़ नहीं हो गई है. जिसके बाद उनकी दूसरी रिपोर्ट कराई गई थी. हालांकि दूसरी और तीसरी रिपोर्ट में भी वो पॉजिटिव आई हैं.

9 मार्च को लंदन से लौटी थीं कनिका कपूर
बता दें कनिका कपूर 9 मार्च को ही लंदन से लौटी थीं. लेकिन हैरानी की बात ये रही इस दौरान उन्होंने कोई परहेज नहीं किया और तीन से चार पार्टियों का हिस्सा बनीं. कनिका कपूर के साथ इन पार्टियों में संपर्क में आए लोगों पर भी कोरोना का खतरा बढ़ गया. इसके बाद लखनऊ के तीन शहरों को बंद किया गया.

कनिका कपूर पर दर्ज हुई FIR
कनिका कपूर की कोरोना वायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद लखनऊ के तीन थानों में उनके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है. लखनऊ सीएमओ की तरफ से दर्ज एफआईआर में उनके ऊपर जान-बुझकर दूसरे लोगों की जान जोखिम में डालने का आरोप लगा है.

ये भी पढ़ें:- UP में विधानसभा की चार सीटें हुई रिक्त, जल्द होंगे उपचुनाव