बुलंदशहर के सीएमओ केएन तिवारी का तबादला, भवतोष शंखधर होंगे नए CMO

बुलंदशहर. जिन-जिन जिलों में कोरोना वायरस महामारी की स्थिति गंभीर होती जा रही है, वहां के अधिकारियों पर अब गाज गिरना शुरू हो गया. बुधवार को शासन ने यूपी में 6 चिकित्सा अधिकारियों का ट्रांसफर कर दिया है. इसमें बुलंदशहर जिले के सीएमओ केएन तिवारी भी शामिल है.

केएन तिवारी को मुरादाबाद भेजा गया है. केएन तिवारी के स्थान पर जिला चिकित्सालय मुरादाबाद में तैनात वरिष्ठ परामर्शदाता डॉ. भवतोष शंखधर को बुलंदशहर के नए सीएमओ का कार्यभार सौंपा गया है.

बुलंदशहर में तैनात मुख्य चिकित्साधिकारी को मुरादाबाद जिला चिकित्सालय के ट्रॉमा सेंटर में वरिष्ठ परामर्शदाता, मथुरा के मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ. शेर सिंह को मुरादाबाद आरएफपीटीसी प्रधानाचार्य के पद पर और आरएफपीटीसी डॉ. संजीव यादव को मथुरा का मुख्य चिकित्साधिकारी नियुक्त किया गया है.

वहीं, एसएन मेडिकल कॉलेज आगरा के मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ. एसपी जैन को जिलाधिकारी कार्यालय से संबद्ध कर उनके स्थान पर मुरादाबाद जिला चिकित्सालय के ट्रॉमा सेंटर के वरिष्ठ परामर्शदाता डॉ.वीबी पुष्कर को तैनाती दी गई है.

प्रमुख सचिव ने स्वतः कार्यमुक्त होकर नई तैनाती पर शीघ्र कार्यभार ग्रहण करने के निर्देश दिए हैं. बुलंदशहर सीएमओ के तबादले से जिले के स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मचा हुआ है.

ये भी पढ़ें:- दूल्हा-दुल्हन ने फेस शील्ड पहनकर की शादी, शामिल हुए महज 10 बाराती

VOI News पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक, टेलीग्राम और ट्विटर पर फॉलो करें.