आनंद हॉस्पिटल के चेयरमैन हरिओम की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत

मेरठ. उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां आनंद हॉस्पिटल (anand hospital) के चेयरमैन हरिओम आनंद की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. उन्हें हॉस्पिटल में इलाज के लिए दोपहल 1:30 बजे भर्ती कराया था जहां उन्होंने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. इस बात की पुष्टि हॉस्पिटल के मैनेजर मनीष पंडित ने की है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हरिओम आनंद ने मुरलीपुर स्थित फार्म हाउस पर जहरीला पदार्थ खा लिया था. हालांकि इस बात की पुष्टि अभी नहीं हो सकी है। वहीं, आनंद हॉस्पिट के मैनेजर मनीष पंडित ने भी आत्महत्या की बात से साफ इनकार किया है और कहा है कि पोस्टमॉर्टम भी नहीं कराया जाएगा.

हरिओम आनंद करोड़ों रुपए के कर्ज से परेशान थे और फाफी दिनों से तनाव में चल रहे थे. दरअसल, आनंद हॉस्पिटल की लगभग 2 साल से सेहत लगातार लड़खड़ाए हुई थी, कर्ज से बाहर निकलने की तमाम कोशिशों में वह नाकाम रहे और घाटे में चले गए. इस बीच उन्होंने दो बार अपने अस्पताल को दिल्ली के दो बड़े खरीदारों के हाथों बेचने की भी कोशिश की थी, लेकिन बात नहीं बन सकी.

बता दें, हरिओम आनंद इससे पहले वर्ष 2019 में भी उन्होंने शास्त्री नगर स्थित अपनी कोठी की छत से कूदकर आत्महत्या करने की कोशिश की थी. उस दौरान उन्हें रीढ़ की हड्डी में चोट और हाथ में फ्रैक्चर हुआ था. आनंद अस्पताल पर कई तरह की देनदारियां थी. वहीं, उनकी बेटी मानसी आनंद का कहना है कि उनके पिता हरिओम आनंद तनाव में थे.

ये भी पढ़ें:- UP बोर्ड 10वीं-12वीं का रिजल्ट 27 जून को होगा जारी, कैसे और कहा करें चेक

VOI News पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूबफेसबुकटेलीग्राम और ट्विटर पर फॉलो करें.