कनिका कपूर की खत्म नहीं हुईं मुश्किलें, 30 अप्रैल को थाने में होंगी पेश

लखनऊ: बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर (kanika kapoor) कोरोना वायरस (COVID-19) को मात देकर अब अपने परिवार के साथ समय बीता रही हैं. हालांकि अब कनिका कपूर की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं. दरअसल, लखनऊ पुलिस ने उनके घर पर नोटिस चस्पा किया है. पुलिस के मुताबिक, 30 अप्रैल को कनिका कपूर को थाने आकर अपना लिखित बयान दर्ज कराने होंगे. इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

बता दें कि, कनिका के खिलाफ लखनऊ के थाना सरोजिनी नगर में आईपीसी की धारा 188, 269 और 270 के तहत एफआईआर दर्ज है. कनिका पर आरोप है कि उन्होंने लंदन से आने के बाद खुद को क्वारंटाइन नहीं किया और मुंबई से लेकर लखनऊ और फिर कानपुर में पार्टी करती रहीं. कोरोना संक्रमित होने से उनके साथ ही अन्य लोगों की भी जांच का खतरा उत्पन्न हो गया.

हालांकि, उनकी पार्टी में शामिल होने वाले कई लोगों ने खुद को क्वारंटाइन कर लिया था. 17 मार्च को कनिका में कोरोना के लक्षण मिले थे जिसके बाद 19 मार्च को उनका सैंपल जांच के लिए भेज दिया गया था. 20 मार्च को उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी जिसके बाद से उनका इलाज चलता रहा. उनकी रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उन्हें घर भेज दिया गया. जहां उन्होंने खुद को 21 दिनों के लिए क्वारंटाइन कर लिया.

अब वह स्वस्थ हैं तो पुलिस ने अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है. हालांकि, कनिका कपूर का कहना है कि जब वह भारत वापस आईं थीं, तो देश में सेल्फ आईसोलेशन जैसी कोई व्यवस्था लागू नहीं की गई थी. इसके बाद लगातार चार कोरोना टेस्ट में वो संक्रमण से पॉजिटिव पाई गई थीं.

कोरोना से ठीक होने के बाद कनिका ने पहली तस्वीर पोस्ट की

कनिका कपूर ने कोरोना से ठीक होने के बाद अपनी फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है. इस तस्वीर में कनिका अपने माता-पिता के साथ आराम से चाय पीती नजर आ रही हैं. कनिका फोटो का कैप्शन लिखा है कि, आपको बस एक प्यारी मुस्कान, एक प्यारा दिल और गर्म चाय के कप की जरूरत है.

ये भी पढ़ें:- ठीक होने के बाद कनिका कपूर ने तोड़ी चुप्पी, पोस्ट शेयर कर कही ये बात