बुलंदशहर में 20 और मिले कोरोन पॉजिटिव मरीज, संख्या 642 हुई

बुलंदशहर. कोरोना वायरस संक्रमण के मरीजों की संख्या उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में धीरे-धीरे बढ़ती जा रही है. गुरुवार को 20 और मरीजों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है. बता दें कि बुलंदशहर में 08, जहांगीराबाद में 05, डिबाई में 04, सिकंद्राबाद में 02 और पहासू में एक मरीज कोरोना संक्रमित मिले है. जिन्हें इलाके के लिए कोविड-19 अस्पतालों में भर्ती कराया गया है.

हालांकि, बुलंदशहर जिले में कोरोना संक्रमिण के मामले में इजाफे के साथ ही ठीक होने वाले लोगों का आंकड़ा भी बढ़ता जा रहा है. बता दें, जिले में 157 संक्रमित मरीजों का कोविड-19 अस्पतालों में इलाज रहा हैं. जबकि 464 मरीज ठीक होकर घर जा चुके हैं. वहीं, 22 मरीजों की अब तक कोरोना संक्रमण से मौत हो चुकी है. वहीं, बुधवार को भी 15 लोगों की रिपोर्ट पॉजीटिव प्राप्त हुई थी.

जिसमें सर्वाधिक खुर्जा क्षेत्र के आठ, सिकंदराबाद के तीन, गुलावठी के दो, बुलंदशहर का एक और एक मरीज नोएडा से बुलंदशहर स्थानांतरित किया गया था. वहीं, जिला अस्पताल में तैनात एक चिकित्सक की ट्रूनेट जांच में रिपोर्ट पॉजीटिव आई हैं. जिससे स्वास्थ्य विभाग में हडकंप मच गया हैं.

गुरुवार को आई रिपोर्ट में बुलंदशहर के देवीपुरा इलाके में 03, राधानगर में 02, आवास विकास सेकंड में 01, कलौली गांव में 01 और धमेड़ा कीरत गांव में एक मरीज कोरोना संक्रमित मिला है. इसके अलावा जहांगीराबाद में 05, डिबाई में 04, सिकंद्राबाद में 02 और पहासू में एक मरीज कोरोना संक्रमित मिले है.

ये भी पढ़ें:- बुलंदशहर: पुलिसकर्मियों ने बच्चों से निकलवाया वलीपुरा नहर में मिला शव

VOI News पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूबफेसबुकटेलीग्राम और ट्विटर पर फॉलो करें.