12 प्रवासी समेत बुलंदशहर में 14 नए और मिले कोरोना संक्रमित

बुलंदशहर. कोरोना वायरस महामारी का कहर उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में धीरे-धीरे बढ़ता जा रहा है. सोमवार देर रात आई सैंपलों की रिपोर्ट में 14 लोगों में कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि हुई है. इसके साथ ही जिले में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या बढ़कर 95 हो गई है.

इस बात की पुष्टि बुलंदशहर के अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. रोहताश यादव ने की है. मंगलवार को उन्होंने बताया कि 19 मई को प्राप्त हुई टेस्ट रिपोर्ट में सभी 14 कोरोना संक्रमित मरीजों में 12 ऐसे लोग है जो गुजरात, महाराष्ट्र और दिल्ली में मेहनत मज़दूरी करने गए हुए थे.

इसके अलावा ख़ुर्जा में पूर्व संक्रमित पाए एक मरीज के सम्पर्क में आए दो अन्य व्यक्तियों में भी कोरोना का संक्रमण पाया गया है. जिन व्यक्तियों में संक्रमण का मामला पाया गया है उन्हें पहले से ही ज़िला प्रशासन ने विभिन्न स्थानों पर क्वारंटाइन किया हुआ था

वहीं, दूसरी ओर राहत की बात यह है की जनपद में एक और शिकारपुर निवासी मरीज ठीक हो गया है. इसके साथ ही अब कुल कोरोना संक्रमण के 95 मामले हो गए हैं. जिनमे से अब तक 59 लोग ठीक हो चुके हैं. इसके आलवा ज़िले में कुल सक्रिय केस 35 हो गए है. जबकि एक चिकित्सक की पूर्व में मौत हो चुकी है.

ये भी पढ़ें:- बुलंदशहर के सीएमओ केएन तिवारी का तबादला, भवतोष शंखधर होंगे नए CMO

VOI News पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक, टेलीग्राम और ट्विटर पर फॉलो करें.