चहल ने मंगेतर धनश्री से पूछा कल रसोड़े में कौन था, वीडियो में दिखी दोनों की जुगलबंदी

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी युजवेंद्र चहल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. लेकिन इस समय युजवेंद्र चहल और उनकी मंगेतर की धनश्री वर्मा का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर काफी वायरल हो रहा है. जिसमें युजवेंद्र धनश्री के साथ मस्ती करते नजर जा रहे हैं. दोनों साथ निभाना साथिया सीरियल के डायलॉग को बोल रहे हैं. इस वीडियों में युजवेंद्र कोकिला बेन बने हुए हैं और उनकी मंगेतर धनश्री गोपी बहु बनी हुई हैं.

वीडियो में युजवेंद्र अपनी मंगेतर से पूछ रहे हैं कि कल मेरी साड़ी पर जूस गिरा था, तब रसोड़े में कौन था. जिस पर धनश्री जवाब देती हैं. रसोड़े में राशि थी. जिसने कुकर में से चने निकाल लिए और खाली कुकर गैस पर चढ़ा दिया. धनश्री और युजवेंद्र का यह फनी वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है और इसे अब तक काफी लोग युजवेंद्र के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर देख चुके हैं.

युजवेंद्र ने कुछ समय पहले धनश्री के साथ अपने रोके तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी. अगर धनश्री की बात करें तो वह कोरियोग्राफर, डॉक्टर के साथ एक यूट्यूबर भी हैं. साथ निभाना साथिया सीरियल का डायलॉग कल मेंरी साड़ी पर जूस गिरा था, उस समय रोसोड़े में कौन था का यह फनी मीम इंटरनेट पर काफी वायरल हुआ था. इस डायलॉग को म्यूजिक ट्विस्ट देकर मैशअप सॉन्ग रैपर सिंगर यशराज मुखते ने बनाया है.

यह डायलॉग सोशल मीडिया पर इतना छाया हुआ है कि इस पर कई लोग परफॉर्म कर चुके हैं. वहीं अब रसोड़े में कौन था डायलॉग पर युजवेंद्र चहल के साथ उनकी मंगेतर धनश्री पर जबरदस्त एक्टिंग करती हुई नजर आ रही हैं. जो इंटरनेट पर खूब वायरल भी हो रहा है.

ये भी पढ़ें:- अक्षरा सिंह ने गाया भोजपुरी कांवर गीत ‘कैलाशी’, वीडियो ने मचाया धमाल

VOI News पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूबफेसबुकटेलीग्राम और ट्विटर पर फॉलो करें.