अक्षरा सिंह ने गाया भोजपुरी कांवर गीत ‘कैलाशी’, वीडियो ने मचाया धमाल

पटना. भोजपुरी सिंगर अक्षरा सिंह (akshara singh) के भोजपुरी कांवर गीत ‘कैलाशी’ का वीडियो यूट्यूब पर जारी हो चुका हैं. इस वीडियो के माध्यम से सिंगर अक्षरा सिंह ने शिव भक्तों को एक खास तोहफा दिया है. दरअसल, सावन के दूसरे सोमवार को जारी हुए इस वीडियो में भगवान शिव की महिला का बखान किया गया है.

अक्षरा सिंह का ये गीत 13 जुलाई, दिन सोमवार को उनके अपने ऑफिशल यूट्यूब चैनल ने जारी किया है. ‘कैलाशी’ यूट्यूब पर रिलीज होने के कुछ देर में वायरल भी हो गया. बता दें कि इससे पहले सिंगर और एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ‘इधर आने का नहीं’ गाना गाया था, जिसे दर्शकों ने अपार सफलता दी.

‘कैलाशी’ गीत के लिरिक्‍स मनोज मतलबी ने लिखे हैं. इसे अक्षरा सिंह ने अपनी आवाज दी है, जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. साथ ही इस गीत में संगीत अविनाश झा घुंघुरू ने दिया है. इस गाने के वीडियो में आप उन्हें डांस करते भी देख सकते हैं. अक्षरा ने कांवर गीत कैलाशी को अपने ऑफिशल यूट्यूब चैनल ने जारी करने के बाद मीडिया से बात की.

उन्होंने कहा, ‘यह गाना भोले नाथ के कैलाश से देव नगरी बाबा धाम आने पर है. हर साल बाबा साल में एक बार कैलाश और काशी छोड़ कर अपने भक्तों के लिए सावन महीने में देवघर आते हैं. इस क्रम में लोगों की आस्था बाबा के लिए खूब दिखती है. इसलिए मैंने हर साल की तरह इस साल भी बाबा और उनके भक्तों के लिए ये गाना गाया है. मैं खुद भी बाबा की बहुत बड़ी भक्त हूं.’

ये भी पढ़ें:- PM मोदी के आत्मनिर्भर अभियान पर अक्षरा सिंह ने गया देशभक्ति गीत

VOI News पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूबफेसबुकटेलीग्राम और ट्विटर पर फॉलो करें.