PUBG Mobile नए अवतार में आ रहा है वापस, कंपनी ने किया ऐलान

PUBG Mobile

नई दिल्ली: PUBG Mobile गेम के प्रशंसकों के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है. दरअसल, PUBG Mobile गेम भारत में वापस आ रहा है. इस बात की पुष्टि PUBG कॉर्पोरेशन ने की है. बता दें कि कंपनी भारतीय मार्केट के लिए नया गेम लेकर आ रही है जो भारत के लिए ही बनाया गया है. इस बार चीनी कंपनी के साथ कंपनी कोई पार्टनर्शिप नहीं करेगी.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, PUBG कॉर्पोरेशन ने इस बार ‘PUBG Mobile India’ को विशेष रूप से भारतीय बाजार के लिए बनाया है. साथ ही कंपनी ने कहा है कि यह ऐप डेटा प्राइवेसी को बेहतर तरीके से फॉलो करेगा. PUBG कॉर्पोरेशन की मूल कंपनी KRAFTON भी वीडियो गेम, एस्कॉर्ट्स के साथ-साथ मनोरंजन और आईटी उद्योगों को आगे बढ़ाने के लिए भारत में करीब 100 मिलियन डॉलर का निवेश करेगी.

PUBG Corporation के मुताबिक, PUBG Mobile India भारत के लिए ख़ास तौर पर तैयार किया गया है. जैसे कि गेम में नए कैरेक्टर ऑटोमेटिक तरीके से कपड़े पहनना शुरू करेंगे और गेम की वर्चुअल प्रकृति को प्रतिबिंबित करने के लिए हरे रंग का हिट प्रभाव होगा. इसमें अहम बात यह होगी कि हर ऐसी सुविधा शामिल है जो युवा खिलाड़ियों के लिए स्वस्थ गेमप्ले की आदतों को बढ़ावा देने के लिए खेल के समय पर प्रतिबंध लगाती है.

कंपनी ने ये भी कहा है कि ये यूजर्स को सिक्योर और हेल्दी गेम प्ले का मौक़ा देगा. रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंपनी ने ये भी ऐलान किया है कि कंपनी भारत में एक सबसिडरी तैयार करेगी. ताकि प्लेयर्स के साथ बेहतर तरीक़े से कम्यनिकेट किया जा सके. भारत की PUBG कंपनी 100 कर्मचारियों की हायरिंग करेगी. इसके लिए लोकल ऑफिस तैयार किए जाएंगे और लोकल बिज़नेस के साथ मिल कर कंपनी यहां गेमिंग सर्विस चलाएगी.

ये भी पढ़ें:- संजय दत्त ने कैंसर से जीती जंग, इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर कही ये बात

VOI News पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूबफेसबुकटेलीग्राम और ट्विटर पर फॉलो करें.