लॉकडाउन तोड़ने पर पूनम पांडे को पुलिस ने लिया हिरासत में, नोटिस देकर छोड़ा

मुंबई. एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे (Poonam Pandey) को मुंबई पुलिस ने उनके बॉयफ्रेंड सैम अहमद के साथ पकड़ा था. साथ ही पुलिस ने पूनम पांड की कार भी जब्त कर ली थी. हालांकि दोनों को बाद में एक नोटिस देकर छोड़ दिया गया. बता दें कि यह कार्रवाई लॉकडाउन का उल्लंघन करने के आरोप में हुई थी.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुंबई पुलिस ने पूनम और उनके 46 वर्षीय बॉयफ्रेंड सैम अहमद को रविवार शाम को मरीन ड्राइव के पास के पास पकड़ा था. दरअसल, ये दोनों लॉकडाउन के बावजूद अपनी कार से घूमने निकले थे. खबर है कि पुलिस ने इस दौरान पूनम पांडे की BMW कार भी जब्त कर ली. जोन 1 के डिप्टी कमिश्नर संग्राम सिंह निशांदर ने कहा कि लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर पूनम और उनके दोस्त को हिरासत में लिया गया था लेकिन बाद में छोड़ दिया गया.

दोनों के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया मामला
वहीं, सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर मृत्युंजय हीरेमठ ने मीडिया को बताया कि पूनम पांडे और सैम अहमद के खिलाफ आईपीसी (IPC) की धारा 269 और 188 के तहत मुकदमा दायर किया गया है. बता दें कि धारा 269 के तहत किसी शख्स पर बीमारी और इन्फेक्शन को अपनी गैर जिम्मेदारी की वजह से फैलाने और दूसरे की जान को खतरे में डालने का आरोप लगता है. जबकि धारा 189 के तहत शख्स पर सरकार द्वारा दिए गए निर्देशों का पालन ना करने का आरोप लगता है और आरोपित शख्स पर कार्रवाई की जाती है.

विवदों से है पूनम पांडे का पुराना नाता
बता दें कि पूनम पांडे अपने बयानों और बोल्ड फोटोज के कारण अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. सबसे पहले वे तब सुर्खियों में आई थीं जब उन्होंने साल 2011 वर्ल्डकप के दौरान कहा था कि अगर भारतीय टीम ट्रॉफी जीतती है तो वे न्यूड हो जाएंगी.

हालांकि उन्होंने ऐसा किया तो नहीं था मगर उनके इस बयान से तगड़ा बवाल मचा था. इसके अलावा उनकी फिल्म नशा भी इंटीमेट सीन्स की वजह से काफी विवादों में रही थी. अभी कुछ दिनों पहले ही उन्होंने चेहरे पर मास्क की तरह रूमाल लपेटकर अपने बॉयफ्रेंड सैम को किस करते हुए फोटो पोस्ट किया था. इसके अलावा लॉकडाउन में वह कई सेंसेशनल वीडियो भी पोस्ट करती रही हैं.

ये भी पढ़ें:- कृष्णा श्रॉफ की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर हो रही हैं वायरल

VOI News पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक, टेलीग्राम और ट्विटर पर फॉलो करें.