जानिए सपना चौधरी के पास कितनी हैं संपत्ति, इस खुशखबरी के बाद आई चर्चाओं में

Sapna Choudhary

नई दिल्ली: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इन दिनों खासी चर्चाओं में हैं, हो भी क्यों नहीं. सपना चौधरी ने हाल ही में एक बेटे को जन्म दिया है. बेटे को जन्म देने की खबर सामने आने के बाद देसी क्वीन के लाखों फैन्स को उनकी शादी के बारे में जानकारी मिल सकी. बता दें, सपना चौधरी ने वीर साहू (Veer Sahu) से शादी की है.

कौन हैं सपना के पति?
वीर साहू (Veer Sahu) भी हरियाणवी सिंगर, कंपोजर, राइटर, प्रोड्यूसर और एक्टर हैं. वीर को खलनायक (2018), रसूक आला जाट (2017), यार लैंडलॉर्ड (2017) और थड्डी- बड्डी (2016) जैसी हरियाणवी फिल्मों के लिए जाना जाता है. वीर साहू ने पिता बनने की खुश खबरी फेसबुक लाइव कर फैंस के साथ साझा की थी.

सोशल मीडिया पर सामने आई थी सपना-वीर की तस्वीरे
देसी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के फैंस को जितनी हैरानी उनकी मां बनने की खबर से हुई थी, उससे कही ज्यादा हैरानी इस बात से भी हुई कि सपना की शादी हो चुकी है. क्योंकि इस बारे में उन्होंने किसी तरह की कोई सार्वजनिक घोषणा नहीं की थी. दरअसल, वीर साहू ने कहा था कि परिवार में किसी की मौत हो जाने की वजह से वे प्रशंसकों के साथ खुशियां साझा नहीं कर सकते थे.

बलिया में हुई थी सपना-वीर की शादी
वीर साहू से सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की शादी का खुलासा मां नीलम ने किया है. उन्होंने बताया कि सपना की शादी बीते साल दिसंबर में ब्वॉयफ्रेंड वीर साहू से हो गई थी. उनकी यह शादी संत महात्माओं की मौजूदगी में हुई थी और उनकी शादी का समारोह काफी साधारण था. यह समारोह 15 दिसंबर 2019 को उत्तर प्रदेश के बलिया में आयोजित किया गया था.

View this post on Instagram

दोस्तों पिछले #रविवार को हमारी #सपना मेम ने एक बहुत प्यारे #बेटे को #जन्म दिया है…. #सपना मेम और #वीर_साहू भाई को माता-पिता बन्ने की ख़ुशी में हम सबकी तरह से बहुत-बहुत #बधाई हो ……. भगवान हमारी #सपना मेम और उनके #बेटे को #स्वस्थ रखें और उनके इस #छोटे से #परिवार में कभी ना ख़त्म होने वाली #खुशियाँ भर दे… ______________________________________________ दोस्तों आप सभी को बता दे कि, _________________________ #सपना मेम और #वीर_साहू भाई की शादी इसी साल #जनवरी 2020 में हुई थी….. #शादी की कोई Official Announcement नही की गई थी, Kyu ki वीर भाई के परिवार मे kuch tragedy ho gyi thi is वजह से #सपना मेम और #वीर_साहू भाई ने सिर्फ अपने-अपने #परिवारों की मौजूदगी में ही साधारण तरीके से शादी सम्पूर्ण की थी…… आप सभी के #प्यार और #आशीर्वाद की बदौलत #सपना मेम ने इतनी #ऊँचाई हासिल की है, हम आशा करते है, #सपना मेम की ज़िन्दगी की इस नई शुरुआत में भी आप सब उन्हें उतना ही #प्यार और #दुआएं (आशीर्वाद) देंगे… . . . . . . . #sapnachaudhary #sapnachoudhary #sapnapfanart #sapnachoudharydancemania #sapnadance #desiqueen #sapnapfanart #sapnaharyanvi #desiqueensapnachoudhary #sapnamania #sapnapedits #sapnaics #sapnaworld

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachodhary) on

वीर से सपना ने की था सांकेतिक शादी
सपाना (Sapna Choudhary) की मां नीलम ने बताया कि वीर साहू के साथ सपना चौधरी यहां एक धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होने आईं थी. यहीं पर संत महात्माओं के सामने उन्होंने वीर से सांकेतिक शादी कर ली थी. उन्हें संत बद्री विशाल ने आशीर्वाद भी दिया था. बद्री विशाल के अनुसार, सपना सेलिब्रिटी के तौर पर नहीं, बल्कि एक आम आदमी की तरह ही आईं थीं. यहां उन्होंने वीर साहू के साथ वैवाहिक संबंध को लेकर अपनी इच्छा जाहिर की तो ‘द वैदिक प्रभात फाउंडेशन’ के कार्यालय में एक सादे आशीर्वाद समारोह का आयोजन किया गया. यहीं उन्होंने एक-दूसरे को वर माला पहनाकर वैदिक रीति से साथ जीवन जीने का संकल्प लिया.

जानिए कितनी संपत्ति की मालकिन है सपना
हरियाणा की डांसर से बॉलीवुड तक का सफर करने वाली सपना चौधरी (Sapna Choudhary) यूट्यूब पर भी खासी लोकप्रिय हैं और उनके वीडियोज के व्यूज ही नहीं, बल्कि उनकी संपत्ति भी करोड़ों में हैं. biographywiki.net वेबसाइट के मुताबिक, सपना चौधरी की नेटवर्थ 50 करोड़ रुपए है. वेबसाइट के मुताबिक सपना चौधरी एक स्टेज शो के 25 से 50 लाख रुपए लेती है.

सपना ऑडी Q7 और BMW7 सीरीज जैसी कारों की मालकिन हैं. यह नहीं, दिल्ली के नजफगढ़ इलाके में उनका एक शानदार बंगला भी है. बता दें कि सपना चौधरी की लोकप्रियता हरियाणा ही नहीं, बल्कि पड़ोस के राज्यों उत्तर प्रदेश, राजस्थान, पंजाब से लेकर बिहार तक में है. स्टेज शो के लिए वो हरियाणा से बाहर भी जाती रहती है.

ये भी पढ़ें:- ‘निक्कर’ वाले गाने पर Sunita Baby ने किया मस्त डांस, खूब देखा जा रहा है VIDEO

VOI News पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूबफेसबुकटेलीग्राम और ट्विटर पर फॉलो करें.