खाना नहीं लगा टेस्टी तो बीवी को कोरोना संक्रमित बताकर घर से निकाला

पटना. बिहार की राजधानी पटना से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जिस सुनकर आप भी चौंक जाएंगे. दरअसल यहां किराए के मकान में रहने वाले प्रकाश शर्मा नाम के व्यक्ति ने अपनी पत्नी को बच्चे के साथ घर से बाहर निकाल दिया. इतना ही नहीं, उसने लोगों से कहा कि उसकी पत्नी कोरोना पीड़ित है.

इस बात की जानकारी जब शास्त्री नगर थाना पुलिस को मिली. सूचना पर पुलिस वहां पहुंची और पूरे मामले की जांच में जुट गई. मामला पटना के राजा बाजार इलाके का हैं. पीड़ित महिला छठी देवी ने बताया कि वह अपने पति बच्चे और सास-ससुर के साथ मछली गली के चाणक्यपुरी में किराये के मकान में रहती है.

उसका मायका अरवल के जिनपुरा गांव में है. पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया कि उसके पति ने कोरोना पीड़ित बताकर कर उसे और बच्चे को घर से निकाल दिया. क्योंकि उसके पति को उसके हाथ का बना हुआ खाना अच्छा नहीं लगा था, इसपर एक बार मैंने भी कह दिया कि आप खुद ही खाना बना लीजिए.

इसपर वह भड़क गए और घर से निकाल दिया. इस पूरे मामले पर शास्त्री नगर के थाना प्रभारी विमलेंदु कुमार ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि पहले पुलिस को यह सूचना मिली थी कि किसी मकान मालिक ने अपने किराएदार को घर से बाहर निकाल दिया. इस सूचना पर जब हमारी टीम जांच के लिए पहुंची तब मामला ही दूसरा निकला.

उन्होंने बताया कि महिला के कोरोना संक्रमित होने का झूठा इल्जाम लगाकर उसके पति ने घर से बाहर निकाल दिया था. लिहाजा मौके की नजाकत और पारिवारिक झगड़े को देखते हुए पुलिस ने पीड़ित महिला को वापस उसके घर पहुंचा दिया है.

ये भी पढ़ें:- हंदवाड़ा में शहीद कर्नल आशुतोष शर्मा की पत्नी बोलीं- नहीं बहाऊंगी आंसू

VOI News पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें.