सुहागरात मना रहे थे दूल्हा-दुल्हन तभी कमरे में आ पहुंचा सांप और फिर…

प्रतीकात्मक फोटो

मधुबनी: बिहार के मधुबनी जिले से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, जिस सुनकर आप भी हिल जाएंगे. दरअसल, यहां कोबरा सांप के काटने से एक युवक की मौत हो गई. दुल्हन ने जब ये देखा तो वो जोर से चीखी और फिर बेहोश हो गई. दुल्हन की चीख सुनकर घरवाले कमरे की तरफ दौड़े. घरवालों ने जब कमरे का दरवाजा खोला तो वो सभी हैरान रह गए.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना बिहार के मधुबनी जिले के हरलाखी थाना क्षेत्र के सुखवासी गांव की है. गांव निवासी नीतीश कुमार की शादी बीते बुधवार की रात बासोपट्टी थाना क्षेत्र स्थित मढ़िया गांव के रहने वाले जोगिन्दर राय की बेटी से हुई थी. शादी की रात दोनों पक्षों में खुशी का माहौल था. दुल्हन के ससुराल आने के बाद महिलाओं ने मंगल गीत गाकर सारी रस्में पूरी की.

दिनभर की रस्मों के बाद दूल्हा-दुल्हन अपने कमरे में सोने चले गए. बताया गया है कि दूल्हा-दुल्हन के बिस्तर में एक कोबरा सांप छुपकर बैठा था. रात करीब एक बजे सांप ने दूल्हे को को डंस लिया. डंसने के बाद सांप खिड़की के रास्ते निकल गया. ये देखते ही दुल्हन चीख पड़ी और बेहोश हो गई.

दुल्हन के चीखने की आवाज को सुन सबलोग जग गए और कमरे का दरवाजा तोड़ा. अंदर का दृश्य देखते ही हैरान रह गए. आनन-फानन में स्वजन झाड़-फूंक करवाने दूल्हे को एक तांत्रिक के पास ले गए. यहां से काफी देर के बाद उसे पीएचसी बासोपट्टी ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मधुबनी रेफर कर दिया.

मधुबनी में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. सुखवासी गांव के सरपंच रमाशंकर ठाकुर का कहना है कि गांव लौटने के बाद कुछ ग्रामीणों के कहने पर शव को फिर से तांत्रिक के पास ले जाया गया, और दिनभर तांत्रिक के द्वारा झाड़-फूंक की प्रक्रिया चलती रही.

ये भी पढ़ें:- शादी करने घर से निकला दूल्हा, पर बीच रास्ते में कोरोना रिपोर्ट लेकर पहुंचे अधिकारी

VOI News पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूबफेसबुकटेलीग्राम और ट्विटर पर फॉलो करें.