Kangana के मुद्दे पर Fadnavis ने महाराष्ट्र सरकार को घेरा, कही ये बात

Devendra Fadnavis

Mumbai News. बॉलीवुड एक्टर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और महाराष्ट्र में सत्तारूढ़ शिवसेना के बीच जंग ने सियासी रुप ले लिया है. कंगना के ऑफिस में हुई तोड़फोड़ के बाद विपक्ष समेत बॉलीवुड ने भी कड़ा विरोध किया है.

Fadnavis ने ठाकरे सरकार पर साधा निशाना

इस बीच पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) ने कंगना रनोत (Kangana Ranaut) का ऑफिस तोड़े जाने को लेकर उद्धव ठाकरे सरकार पर निशाना साधा हैं. फडणवीस ने कहा कि दाऊद इब्राहिम का घर नहीं तोड़ा जाता, जबकि कंगना का घर तोड़ दिया जा रहा है.

सरकार की लड़ाई कोरोना से नहीं, बल्कि Kangana से

देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) ने शुक्रवार को कहा, ऐसा लगता है कि महाराष्ट्र सरकार की लड़ाई कोरोना वायरस (Coronavirus) के साथ नहीं, बल्कि कंगना से है. कोरोना से लोग मर रहे हैं. लेकिन उनको इसकी चिंता नहीं है.

कोरोना पर देना चाहिए सरकार को ध्यान

मेरा मानना है सरकार इसकी आधी ताकत भी कोरोना से लड़ने में लगा दे तो, शायद हम लोगों की जान बचा सकें. Fadnavis ने कहा कि मुझे लगता है कि सरकार को Kangana से ज्यादा Coronavirus पर ध्यान देना चाहिए.

Kangana का मुद्दा महाराष्ट्र सरकार ने किया बड़ा

उन्होंने कहा कि Kangana का मुद्दा बीजेपी ने नहीं उठाया. Kangana का मुद्दा महाराष्ट्र सरकार ने बड़ा किया, उसका घर तोड़ा. बयानबाजी की कि उसे मुंबई नहीं आना चाहिए.

Kangana नहीं है कोई राष्ट्रीय नेता

Kangana कोई राष्ट्रीय नेता नहीं थीं. Kangana का दफ्तर तोड़ने पर पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार दाउद का घर क्यों नहीं तोड़ रही है और कंगना का घर तोड़ने चली जाती है.

ड्रग्स मामले को लेकर Fadnavis ने कहा कि इस विषय पर अभी एनसीबी जांच कर रही है, अभी मामला कोर्ट में है, इसलिए मैं इस मुद्दे पर ज्यादा बोलूंगा नहीं, लेकिन मुझे लगता है कि इस मामले को जड़ से समाप्त कर देना चाहिए.

इससे कुछ दिन पहले Fadnavis ने बीएमसी की कार्रवाई पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए हिंदी में एक ट्वीट में किया था, कि यह एक तरह से राज्य में ‘सरकार द्वारा प्रायोजित आतंक’ है.

ये भी पढ़ें:- Kangana के समर्थन में उतरे हिमाचल के सीएम Jairam Thakur

VOI News पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूबफेसबुकटेलीग्राम और ट्विटर पर फॉलो करें.