PM मोदी के आत्मनिर्भर अभियान पर अक्षरा सिंह ने गया देशभक्ति गीत

बिहार: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का एक गीत इन दिनों खूब वायरल हो रहा है. दरअसल, अक्षरा सिंह का यह गीत देशभक्ति से ओत प्रोत है. इस गीत को अक्षरा सिंह के ऑफिशल यूट्यूब चैनल ने जारी किया है. अक्षरा सिंह देश को आत्मनिर्भर बनाने के लिए अपने गीत से प्रेरित करना चाहती हैं. आगर आपने यह गीत अभी नहीं सुना है तो एक बार जरूर सुने…

चीन की नापाक हरकत के बाद देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आत्‍मनिर्भर बनाने के अभियान पर भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने ‘हमको सबसे बड़ा होना है’ गीत गया है, जो खूब वायरल हो रहा है. बता दें, गीत की शुरुआत ही इम्‍पोर्ट की जगह एक्‍सपोर्ट करने जैसी लाइन से होती है, जो साफ जाहिर करता है कि अक्षरा सिंह चीन के नापाक इरादों से काफी आहत हैं.

‘हमको सबसे बड़ा होना है’ गीत के लिरिक्‍स मनोज मतलबी ने लिखे हैं. इसे अक्षरा सिंह ने अपनी आवाज दी है, जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इस गीत में भारत की सामरिक और श्रम की क्षमता को बखूबी पेश किया गया. गीत को मिल रही सफलता को लेकर अक्षरा ने कहा कि भारत किसी भी मामले में दुनिया में किसी से कम नहीं है.

हमारे पास क्‍या नहीं है. श्रम से लेकर संसाधन तक सब कुछ है. बस आत्‍मनिर्भर होने की जरूरत है. इसके लिए मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के अभियान का समर्थन करती हूं. अगर आज हम आत्‍मनिर्भर हो गए, तो हम चीन जैसे गलत इरादे वाले देशों को पीछे छोड़ पाएंगे.

ये भी पढ़ें:- लॉकडाउन में गरीबों के लिए मसीहा बने सोनू सूद, जानिए कितनी संपत्ति के है मालिक

VOI News पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूबफेसबुकटेलीग्राम और ट्विटर पर फॉलो करें.