क्या लॉकडाउन तोड़ने के चलते अरेस्ट हुई थी पूनम, VIDEO शेयर कर बोलीं…

मुंबई. लॉकडाउन उल्लंघन के चलते मुंबई पुलिस ने एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे (Poonam Pandey) और उनके दोस्त को गिरफ्तार किया था और FIR भी दर्ज की थी. अब पूनम पांडे ने अपनी गिरफ्तारी की खबरों को सिरे से नकार दिया है. उन्होंने वीडियो जारी इस मामले पर सफाई दी है. वीडियो में उन्होंने ने कहा, मुझे कल रात से कॉल आ रही है कि मैं अरेस्ट हो चुकी हूं. लेकिन मैं अपने घर पर हूं और बिल्कुल ठीक हूं.

पूनम पांडे ने यह वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर जारी किया है. इस वीडियो में पूनम पांडे ने कहा, ‘हाय दोस्तों, मैंने कल रात को एक मूवी मैराथन की. मैंने एक के बाद तीन फिल्में देखी थीं, ये कमाल की थी. मुझे कल रात से फोन आ रहे हैं कि मैं अरेस्ट हो गई हूं और मैंने ये खबरों में भी देखा है. दोस्तों, मेरे बारे में ऐसा मत लिखो. मैं घर पर हूं और बिल्कुल ठीक हूं.’

गिरफ्तार होने की बात को खारिज किया
दरअसल, कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये बात कही गई थी कि लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में पूनम पांडे को उनके दोस्त के साथ गिरफ्तार किया गया है. इस मामले में पुलिस ने पूनम पांडे के खिलाफ FIR भी दर्ज की थी. साथ ही कहा गया था कि पुलिस ने पूनम पांड की कार भी जब्त कर ली है. अब पूनम पांडे ने अपने खिलाफ चली खबरों पर सफाई दी है.

पुलिस ने कहा था यह
इससे पहले सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर मृत्युंजय हीरेमठ ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया था कि पूनम पांडे और सैम अहमद के खिलाफ आईपीसी (IPC) की धारा 269 और 188 के तहत मुकदमा दायर किया गया है. बता दें कि धारा 269 के तहत किसी शख्स पर बीमारी और इन्फेक्शन को अपनी गैर जिम्मेदारी की वजह से फैलाने और दूसरे की जान को खतरे में डालने का आरोप लगता है. जबकि धारा 189 के तहत शख्स पर सरकार द्वारा दिए गए निर्देशों का पालन ना करने का आरोप लगता है और आरोपित शख्स पर कार्रवाई की जाती है.

विवदों से है पूनम पांडे का पुराना नाता
बता दें कि पूनम पांडे अपने बयानों और बोल्ड फोटोज के कारण अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. सबसे पहले वे तब सुर्खियों में आई थीं जब उन्होंने साल 2011 वर्ल्डकप के दौरान कहा था कि अगर भारतीय टीम ट्रॉफी जीतती है तो वे न्यूड हो जाएंगी. हालांकि उन्होंने ऐसा किया तो नहीं था मगर उनके इस बयान से तगड़ा बवाल मचा था.

ये भी पढ़ें:- लॉकडाउन तोड़ने पर पूनम पांडे को पुलिस ने लिया हिरासत में, नोटिस देकर छोड़ा

VOI News पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक, टेलीग्राम और ट्विटर पर फॉलो करें.