नए रंगरूप, नए नियमों वाला होगा लॉकडाउन 4.0, 18 मई से पहले मिलेगी जनाकारी

नई दिल्ली. कोरोना वायरस महामारी के बीच एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को संबोधित किया. अपने संबोधन में पीएम मोदी ने लॉकडाउन 4.0 के लिए देश को तैयार रहने के संकेत दिए है. पीएम ने कहा कि 18 मई से पहले लॉकडाउन के चौथे चरण की जानकारी साझा की जाएगी, इसके साथ ही ये लॉकडाउन नए रंग-रूप वाला होगा.

पीएम ने कहा है कि राज्यों से हमें जो सुझाव मिल रहे हैं, उनके आधार पर लॉकडाउन 4.0 से जुड़ी जानकारी भी आपको दी जाएगी. बता दें कि देश में इस समय लॉकडाउन का तीसरा चरण चल रहा है. जो 17 मई को खत्म हो रहा है. 25 मार्च से देश में लॉकडाउन है. पीएम ने साफ कर दिया है कि अभी ये 17 मई के बाद भी बढ़ेगा.

हालांकि ये कितने दिन का होगा, इस पर अभी बाद में सरकार की ओर से जानकारी दी जाएगी. कोरोना वायरस संकट के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के नाम अपने संबोधन में कहा कि एक वायरस ने दुनिया को तहस-नहस कर दिया है. विश्व भर में करोड़ों जिंदगियां संकट का सामना कर रही हैं. सारी दुनिया, जिंदगी बचाने की जंग में जुटी है. सतर्क रहते हुए, ऐसी जंग के सभी नियमों का पालन करते हुए, अब हमें बचना भी है और आगे भी बढ़ना है.

ये भी पढ़ें:- लॉकडाउन का चौथा चरण पूरी तरह से नए रंगरूप, नियम वाला होगा

VOI News पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक, टेलीग्राम और ट्विटर पर फॉलो करें.